Username   Password  
Remember   Register   |   Forgot your password?

Chapter 0 - Pandit Shekhar Dixit: A young and dynamic social worker

Pt Shekhar Dixit is a Prominent leader of the Aam Aadmi Party (AAP) in Lucknow, India.

Chapter 0 - Pandit Shekhar Dixit: A young and dynamic social worker

Chapter 0 - Pandit Shekhar Dixit: A young and dynamic social worker
500x380
जन्म: 20 जनवरी 1984

राष्ट्रीय किसान मंच के प्रेसिडेंट के रूप में

पंडित शेखर दीक्षित, एक भारतीय राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता है, जो राष्ट्रीय किसान मंच के प्रेसिडेंट के रूप में सेवा कर रहे हैं। जनवरी 2023 में, उन्होंने लखनऊ नगर निगम चुनाव के प्रभारी के रूप में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए और आम आदमी पार्टी लखनऊ के प्रेसिडेंट बन गए।

युवा और जवान नेता

वे लखनऊ, उत्तर प्रदेश के युवा और जवान राजनेताओं में से एक हैं। वे उत्साही, नैतिक रूप से मजबूत, ऊर्जावान, और मेहनती हैं।

किसानों के लिए सफलता की दिशा में

17 साल की आयु से इस आदमी ने उत्तर प्रदेश के राजनैतिक परिदृश्य में अंतर दिखाया है और किसानों के लिए सफलता प्राप्त की है। वे उत्तर प्रदेश के सबसे युवा किसान नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं में से एक हैं।

सम्मान

पंडित शेखर दीक्षित को राष्ट्रीय किसान मंच के प्रेसिडेंट का सम्मान प्राप्त है। बहुत ही युवा आयु से ही इस युवा और युवा राजनेता ने पर्यावरण समस्याओं के बारे में जागरूकता बढ़ाने का काम किया है और अपनी आवाज को मुख्य विवाद में सीधे प्रमुख बहस में प्रस्तुत किया है, विशेष रूप से वन जनजाति मुद्दों को कम करने में योगदान किया है।

आम आदमी पार्टी नेता केरूप में यात्रा

जनवरी 2023 में, पंडित शेखर दीक्षित जी ने सम्मानणीय संसद आम आदमी पार्टी और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह जी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद, वह देश के हर नागरिक के लिए अच्छा करना चाहते हैं, खासकर उनका ध्यान रखा जाएगा जो इसके के योग्य हैं, खासकर किसान। इसके साथ ही, वे राष्ट्रीय किसान मंच के नेता भी हैं और आम आदमी पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के साथ। इससे किसानों के हित की आवाज को और भी ऊंचा उठाया जा सकता है।

समापन

पंडित शेखर दीक्षित हमारे देश के विकास को आगे बढ़ाने और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। वे निर्भीकता और सच्चाई के साथ इन समस्याओं का समाधान ढूंढने के लिए काम करेंगे।

समर्थन और साझेदारी

आज, मैं आप सभी से यह आग्रह करता हूँ कि आप हमारे साथ होकर इस मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाएं और सच्चाई को सामने लाएं। हम सभी को एक सशक्त, न्यायपूर्ण, और सामृद्ध भारत की दिशा में मिलकर कठिनाइयों का सामना करना होगा, और हम यहां हैं इस कार्य में साथी बनने के लिए।

आभारी रहूँ,

पंडित शेखर दीक्षित
आम आदमी पार्टी, लखनऊ के प्रमुख

Address: 401, Monarch apartments, New Hyderabad, Mahanagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226007
Phone: +91-9451101616

Open hours: Monday to Sunday, Open 24 hours

Website: https://www.ptshekhardixit.com/

Comments

Comments (0)

You are not authorized to comment here. Your must be registered and logged in to comment